सिल्वर स्क्रीन पर कंगना रनौत से 'पंगा' लेंगे वरुण धवन

By  
on  

अब तक अपनी फिल्म 'मेन्टल हैं क्या' के क्लैश को लेकर काफी कंट्रोवर्सी में रही कंगना रनौत की एक और फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर क्लैश होने जा रही हैं. इस बार उनका सामना वरुण धवन से होगा. आज वरुण की आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' की नई रिलीज़ डेट का ऐलान हुआ जो 24 जनवरी  2020 हैं.  कंगना की फिल्म 'पंगा' भी ठीक इसी दिन रिलीज़ होगी. 

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने आज अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए नई रिलीज़ डेट की खबर दी उन्होंने लिखा कि 'स्ट्रीट डांसर 3D' अब एक नई डेट 24 जनवरी  2020 को रिलीज़ होगी, फिल्म का दूसरा शेड्यूल दुबई में प्रोग्रेस पर हैं. 

 

फिल्म 'पंगा' के डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए की फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान मार्च 2019 में ही कर दिया था. बताते चले कि अश्विनी ने फिल्म 'बरेली की बर्फी' भी डायरेक्ट की थी.

SOTY 2 एक्ट्रेस तारा सुतरिया को ऑफर हुआ था प्रिंसेस जैस्मिन का किरदार, जानिये किरदार ना निभा पाने की वजह

'स्ट्रीट डांसर 3D'  पहले 8 नवंबर, 2019 को रिलीज़ होने वाली थी. पर अनीस बज्मी की अनिल कपूर, जॉन अब्राहम स्टारर 'पागलपंती' भी नवंबर में ही रिलीज़ होगी जिसके चलते फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोंड कर दी गयी. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु देवा मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share