ताहिरा कश्यप ने डायरेक्ट किया अपारशक्ति खुराना का यह गाना, जारी हुआ फर्स्ट लुक

By  
on  

आयुष्मान खुराना की तरह उनके भाई अपारशक्ति खुराना में भी टैलेंट की कोई कमी नहीं है. जैसे आयुष्मान एक्टिंग, सिंगिंग और राइटिंग कर लेते हैं वैसे ही अपारशक्ति ने भी एक्टिंग के अलावा इस बार अपना गाना खुद लिखा है. अपार खुद इस गाने में दिखाई भी दे रहे हैं और इनका साथ दे रही हैं सरगुन मेहता. हाल ही में इस सिंगल एल्बम 'कुड़िया नी' का फर्स्ट लुक जारी हुआ है जिसमें अपार और सरगुन एक साथ बहुत ही अच्छे दिख रहे हैं. अपार ने सरगुन के बारे में बात करते हुए कहा है कि सरगुन की वजह से वो इस वीडियो में अच्छे दिख रहे हैं. 

इस एल्बम के बारे में आगे बात करते हुए अपार कहते हैं, "मैं उन सभीं को धन्यवाद करना चाहता हूं जो इस सिंगल को बनाने के प्रोसेस में मेरे साथ थे. जॉन एडवर्ड एड्यूरी, आदित्य देव और को-सिंगर नीति मोहन और सरगुन मेहता भी." बता दें कि अपार के इस प्रोजेक्ट को खुद उनकी भाभी ताहिरा कश्यप ने डायरेक्ट किया है. ताहिरा के साथ काम करने की बात पर अपार ने कहा कि वो सपोर्ट देने वाले पिलर की तरह हैं, जब भी वो सेट्स पर आईं तो एक पॉजिटिव वाइब्स लेकर आईं. 

चंडीगढ़ में शूट हुआ यह गाना 31 मई को रिलीज़ होगा. अपार इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'जबरिया जोड़ी' और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी दिखाई देंगे। 

Recommended

Loading...
Share