परफेक्ट लाइफ पार्टनर चाहती हैं परिणीति चोपड़ा

By  
on  

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने मन की बात हमेशा खुलकर कहना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से बातचीत करते हुए भविष्य में अपने जीवन में आने वाले जीवनसाथी के बारे बात की. उन्होंने बताया कि उनका हमसफर कैसा होना चाहिए. 

फिलहाल खुद को सिंगल बता रही परणीति ने कहा, 'मैं सही व्यक्ति से शादी करना पसंद करूंगी. लड़के को परफेक्ट होना चाहिए, और हमें एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझना भी चाहिए'. एक्ट्रेस ने आगे कहा,  एक कलाकार के रूप में, मेरे पास एक कॉम्प्लिकेटेड लाइफ और करियर है. इसलिए मैं एक ऐसे शख्स की तलाश कर रही हूं जो मेरी जिंदगी को समझे और मुझसे प्यार करे न कि उस टैग से जो मेरे साथ जुड़ा हुआ है'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मिलिटेरी

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने यह भी बताया कि वह शादी के कॉन्सेप्ट में विश्वास करती है, भले ही यह एक मैन-मेड संस्था हैं. इस विषय पर बोलते हुए उन्होंने कहा, 'यह महसूस करना पुराना फैशन है कि अगला कदम शादी है. अगर हम एक रिश्ते में खुश और अच्छे हैं, तो मैं शादी किए बिना ही किसी के साथ रह सकती हूं; मैं एक फॉरवर्ड सोच वाली लड़की हूं. लेकिन मैं शादी में विश्वास रखती हूं'. 

परिणीति की अपकमिंग फिल्म 'द गर्ल ऑन ट्रेन' की रीमेक है. उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म में उनके साथ कीर्ति कुल्हारी और अदिति राव हैदरी भी अभिनय कर रही हैं.

(Source: Deccan Chronicle)

Recommended

Loading...
Share