'लाल सिंह चड्ढा' की टीम ने आमिर खान के पंचगनी घर में संगीत पर काम किया शुरू

By  
on  

आमिर खान अभिनीत वर्ष 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', कल्ट क्लासिक 'फॉरेस्ट गम्प' का आधिकारिक रीमेक है। 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम इन दिनों पंचगनी में स्तिथ आमिर खान के घर पर फिल्म के संगीत पर काम कर रही है।

आमिर खान, जो फिल्म के लिए शारीरिक बदलाव से गुजर रहे हैं, वे रचनात्मकता के हर विभाग में महारत हासिल करने के लिए जाने जाते है और सुपरस्टार व्यक्तिगत रूप से प्रीतम के साथ फिल्म का संगीत देख रहे हैं, जो कि लाल सिंह चड्ढा के संगीत निर्देशक हैं। लल सिंह चड्ढा की टीम सुखद और शांतिमय वातारण के बीच संगीत की रचना कर रही है।

आमिर खान और संगीतकार प्रीतम के साथ, गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य और निर्देशक अद्वैत चंदन भी इस प्रक्रिया के दौरान उपस्थित थे।

संगीतकार प्रीतम अपने सोशल मीडिया पर लिखते है," 'लाल सिंह चड्ढा' के संगीत पर काम करने वाले लोगों के एक अद्भुत समूह के साथ खूबसूरत पंचगनी में कुछ दिन बिताए। यहां वापस आना और काम करना हमेशा प्रेरणादायक अनुभव होता है। #LaalSinghChaddha "

आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इन दिनों सही कारणों के साथ सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म 1994 की प्रतिष्ठित हॉलीवुड क्लासिक और अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा 'फॉरेस्ट गंप' से प्रेरित है, जिसमें सुपरस्टार अपनी विरासत को आगे बढ़ाते हुए एक बार फिर एक अनदेखे अवतार में नज़र आएंगे। 

दर्शक अभी से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अपने पसंदीदा अभिनेता को एक बार फिर अनोखी भूमिका के साथ बड़े पर्दे पर जादू पैदा करते हुए देखने का मौका मिलेगा!

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित, अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित है। फिल्म अगले साल क्रिसमस 2020 के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Recommended

Loading...
Share