नेटफ्लिक्स के अपकमिंग सुपरहीरो ड्रामा 'We Can Be Heroes' में फिल्ममेकर रॉबर्ट रोड्रिग्ज के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा

By  
on  

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स के अगले हॉलीवुड डिजिटल शो 'We Can Be Heroes' में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालाइजर तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. साथ ही एक इंटरनेशनल डेली ने भी अपनी रिपोर्ट में इस शो में पीसी की उपस्थिति की पुष्टि की है. 

 

रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका इसमें मिस ग्रेंडेंको की भूमिका निभाएंगी. रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो यह फिल्म उन एलियन आक्रमणकारियों के समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पृथ्वी के सुपरहीरो का अपहरण करते हैं, जो अपने बच्चों को यह दुनिया और अपने माता-पिता को बचाने के लिए छोड़ देते हैं.

फिल्ममेकर रॉबर्ट रोड्रिग्ज द्वारा निर्देशित यह एक सुपरहीरो एडवेंचर ड्रामा है. रॉबर्ट ने हॉलीवुड को 'Alita: Battle Angel', 'Spy Kids' और 'Sin City' जैसी फिल्में दी हैं. रॉबर्ट ना केवल इस शो का निर्देशन करेंगे बल्कि अपने बैनर 'क्विक ड्रॉ प्रोडक्शंस' के तहत फिल्म का लेखन और निर्माण भी करेंगे. 

वहीं अगर पीसी के अपकमिंग बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं.  इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सुरेश सराफ मुख्य भूमिका निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है. ये फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को को  रिलीज होगी.

(Source: Twitter/Hollywood Reporter)

Recommended

Loading...
Share