'अंग्रेजी मीडियम': इरफान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने पर बोली राधिका मदान, 'उन्हें ऑब्जर्व करते हुए मुझे बहुत कुछ सीखने मिला'

By  
on  

एक्ट्रेस राधिका मदान, इरफान खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं. इससे पहले भी वह 'पटाखा' और 'मर्द को दर्द नहीं होता' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को अपना फैन बना चुकीं हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूट के दौरान हुए अनुभव को शेयर किया है. 

मदन ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया रीडिंग और वर्कशॉप के बारे में खास है. अपने किरदार को समझने और तैयार करने के लिए एक्ट्रेस उदयपुर में रहती थी और वहां के नौजवानों के साथ बातचीत करती था क्योंकि अपने किरदार के लिए उन्हें स्थानीय बोली का भी अभ्यास करना था. फिल्म में इरफान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के बाद बॉलीवुड वापसी के बाद उन्हें फिल्म में काम करते देख राधिका बेहद सरप्राइज हो गई थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@zara jumpsuit Styled By @shreejarajopal @natashamathiasmakeup @mallikajolly

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

इस विषय पर उन्होंने कहा, 'यह मेरे लिए सबसे आसान प्रोजेक्ट था क्योंकि यहां एक्टिंग किसी की परफॉरमेंस पर रिएक्ट करें के लिए था. इरफान सर सेट पर जादू करते थे और इस प्रक्रिया को सरल बना देते थे. मुझे उन्हें देखकर ही इतना कुछ सीखने को मिला'. करीना के साथ काम के विषय पर राधिका ने कहा कि एक ही फिल्म में काम करना के नाते उनका एक सपना सच हो गया था.

'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सीक्वल हैं. यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share