फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के नए सॉन्ग 'दिल उड़ा पतंगा' में देखिये करण और सहर की रोमांटिक केमेस्ट्री

By  
on  

एक्टर सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के मेकर्स ने फिल्म का नया सॉन्ग 'दिल उड़ा पतंगा' रिलीज कर दिया है. फिल्म का डायरेक्शन खुद सनी देओल कर रहे हैं. फिल्म से एक्ट्रेस के तौर पर सहर बम्बा भी करण के साथ बॉलीवुड में अभिनय के सफर की शुरुआत करने वाली हैं.

फिल्म के पिछले सॉन्ग्स की तरह ही यह सॉन्ग भी रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 'दिल उड़ा पतंगा' न केवल करण और सहर के बीच की लाजवाब केमेस्ट्री को प्रदर्शित कर रहा है. बल्कि यह फिल्म के एक और रोमांटिक ट्रैक के तौर पर फिल्म के लिए ऑडियंस के दिलों में एक्साइटमेंट भी बढ़ा रहा है. गाने को सिंगर सिंगर सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने अपनी आवाज दी है. इन दोनों ने ही गाने को कंपोज भी किया है. 

फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ था. जिसमें करण अपने पिता सनी की तरह ही बिल्कुल  एक्शन-पैक्ड अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं. चूकिं फिल्म का सेट-अप हिमांचल प्रदेश का है इसलिए ट्रेलर में बेहद खूबसूरत दृश्य नजर आ रहे हैं. कुल मिलाकर यह एक्शन-पैक्ड लव स्टोरी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है.फिल्म 20 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(Source: You Tube)

Recommended

Loading...
Share