ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर 'खाली पीली' में विलेन का किरदार निभाएंगे जयदीप अहलावत

By  
on  

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म 'खाली पीली' का ऐलान हाल ही में हुआ था. इसके साथ ही फिल्म से दोनों का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था.  लेकिन अब फिल्म में विलेन का किरदार कौन प्ले कर रहा है इस बात से भी पर्दा उठ गया है. 'राजी' और 'गब्बर इज बैक' जैसी फिल्मों में दमदार किरदार निभा चुके एक्टर जयदीप अहलावत 'खाली पीली' में विलेन के रूप में अभिनय करते हुए नजर आएंगे. 

जयदीप ने अपने किरदार के बारे मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'इस बार विलेन बनना काफी चैलेंजिंग होगा, क्योंकि यह किरदार मेरे पुराने सभी किरदारों से काफी अलग है. मैं पूरी कोशिश करूंगा की इस किरदार को बेहतर तरीके से पूरा करूंगा. इसी के साथ मैं इन दोनों यंग स्टार्स के साथ काम करने को लेकर भी काफी एक्साइटेड हूं'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Leh Love

A post shared by Jaideep Ahlawat (@jaideepahlawat) on

फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने इस विषय पर कहा, 'यह फिल्म पूरी तरह परफॅार्मेंस पर बेस्ड फिल्म है. हमने जयदीप को इसलिए चुना क्योंकि वह एक शानदार एक्टर हैं और इस देसी विलेन के किरदार के लिए पूरी तरह फिट बैठते हैं. उनका फिल्म में किरदार भी बेहद अहम है'.

'खाली  पीली' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है  जिसका डायरेक्शन मकबूल खान कर रहे हैं. वहीं फिल्म को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस कर रहे हैं. 'खाली पीली' फिल्म 12 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share