FWICE द्वारा लिखे खत के बाद दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर कही अपनी बात, 'देश है ज्यादा प्यारा'

By  
on  

पाकिस्तान के निमंत्रण पर अमेरिका में परफॉर्म करने की खबर पर दिलजीत ने अपने औपचारिक ट्विटर हैंडल पोस्ट कर अपनी बात रखी है. दिलजीत ने लिखा, 'मुंबई मिरर में छपी खबर के बाद मुझे FWICE द्वारा जारी किए गए खत के बार में पता चला. मुझे इस बारे  कोई जानकारी नहीं थी. मैं कहना चाहता हूं कि मेरा कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ 'श्री बालाजी एंटरटेनमेंट' क साथ था. फेडरेशन की तरफ से लिखे गए खत को देखने के बाद मैंने अपना प्रोग्राम पोस्टपोन करने का मन बनाया है. मुझे अपने देश से प्यार है और हमेशा देश के साथ खड़ा रहूंगा.  

 

sp;

 

क्या था पूरा मामला 

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने विदेश मंत्रालय को खत लिख दिलजीत का वीजा कैंसिल कराने की मांग की है. दरअसल, 21 सितंबर को अमेरिका में होनेवाले प्रोग्राम के लिए  दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्तान के रेहान सिद्दकी का न्योता स्वीकार किया. FWICE का कहना है कि हम गुजारिश करते हैं कि दिलजीत दोसांझ का अमेरिका में परफॉर्मेंस के लिए दिया गया वीजा कैंसल कर दिया जाए. इस लेटर को लिखकर हम अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं, उम्मीद करते हैं कि सरकार इस पर जल्द एक्शन लेगी. इसके बाद दिलजीत ने 

बता दें, रेहान सिद्दीकी ने ही पाकिस्तान में मीका सिंह का प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया था. भारत-पाकिस्तान तनाव के बीच मीका सिंह, परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करने गए थे. इवेंट का एक वीडियो सामने आया था जिसके बाद देशभर में मीका की आलोचना की गई थी. फिल्म इंडस्ट्री के कुछ संगठनों ने मीका पर बैन की घोषणा भी की.  
 

Recommended

Loading...
Share