'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में काम करना परिणीति चोपड़ा के लिए 'Life Changing' एक्सपीरियंस है

By  
on  

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हमेशा ही अपने अभिनय से ऑडियंस को सरप्राइज किया है. अब वो बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिन्दी रीमेक में नजर आने वाली हैं और इन दिनों लंदन में वह इसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. परणीति लंदन के शूटिंग शेड्यूल से तस्वीरें शेयर करती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले ही फिल्म के सेट से दो तस्वीरें शेयर की है. जिसमें उन्होंने फिल्म को लाइफ चेंजिंग करार दिया है. 

परणीति ने पहली तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Using the DoP for personal photographyTheGirlOnTheTrain - WHAT. AN. EXPERIENCE, LifeChanging, Nirvana, Peace. जबकि दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'While the shot is being set up But guys TheGirlOnTheTrain, WHAT. AN. EXPERIENCE. इस कैप्शन में भी एक्ट्रेस ने आगे LifeChanging लिखा. इस बात से यह पता चलता है कि यह फिल्म उनके लिए कितनी खास और उनके करियर के लिए एक मील का पत्थर साबित होने वाली है. 

 

आपको बता दें कि हॉलीवुड की इस फिल्म में ये रोल एमिली ब्लंट ने निभाया था, यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जो तलाकशुदा महिलाओं पर आधारित फिल्म है, जो एक लापता शख्स की जांच में उलझ जाती है, जो उनके जीवन में बेहद उलटपुलट लाता है. फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पॉला हॉकिन्स की 2015 में लिखी कहानी पर आधारित है. इसके रीमेक में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और भी कीर्ति कुल्हारी भी अभिनय कर रही हैं. फिल्म की कहानी और कास्ट को देखते हुए दर्शकों को भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार होगा.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share