अभिषेक बच्चन ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की फिल्म के 'मुहूर्त' की फोटो

By  
on  

पीपिंगमून. कॉम ने 11 अगस्त को आपको बताया था कि अभिषेक बच्चन, अजय देवगन की अगली फिल्म में स्टॉक ब्रोकर का किरदार निभाएंगे. कुछ देर पहले अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के मुहूर्त की फोटो शेयर करते हुए शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी. फिल्म का नाम 'द बिग बुल'  रखा गया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here we go! A new journey, a new beginning. Need your best wishes. @ajaydevgn #KookieGulati

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

 

करीबी सूत्रों से पता चला है कि यह फिल्म पूरी तरह से कुख्यात स्टॉक-ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है. जिसे साल 1992 के सुरक्षा घोटाले में हुए आर्थिक अपराधों के लिए गिरफ्तार किया गया था. हर्षद मेहता के किरदार को अभिषेक पर्दे पर उतारेंगे. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि इलियाना डिक्रूज ने फिल्म साइन की है या नहीं. सोर्सेज का यह भी कहना है कि यह एक संयोग है कि अभिषेक एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे स्टॉक मार्केट का 'अमिताभ बच्चन' भी कहा जाता था. यह एक चैलेंजिंग किरदार है. यह फिल्म 'गुरु' (2007) में उनके गुरुकांत देसाई के किरदार जैसा है. कहानी में अभिषेक का किरदार अवैध रूप से सामान बनाना, स्टॉक करना और एक बड़े पैमाने पर स्टॉक हेरफेर करते हुए दिखाया जाएगा. 

फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी कर रहे हैं. अर्जुन धवन और जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखित, यह फिल्म हर्षद मेहता के अर्श से फर्श तक जाने की कहानी को प्रदर्शित करेगी. साथ ही साल 1992 के बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में हुई धोखाधड़ी को भी मुखरता से प्रस्तुत करेगी. बताते चले कि शेयर बाजार के जादूगर कहे जाने वाले हर्षद मेहता के खिलाफ 27 आपराधिक आरोपों में से चार के लिए उन्हें दोषी ठहराया गया था और पांच साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई गई थी. 

अजय फिल्म 'टोटल धमाल' के निर्देशक इंद्र कुमार और फिल्ममेकर अशोक ठकेरिया के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share