अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ के पहले पोस्टर को शेयर कर विवेक ओबरॉय ने दी बधाई

By  
on  

विवेक ओबरॉय और अभिषेक बच्चन का एक दूसरे को गले लगाते हुए का वीडियो और तस्वीरें सोशल काफी वायरल हुई थी. जिसके के बाद ये चर्चा शुरू हो गई थी कि अब दोनों एक्टर्स के बीच का मनमुटाव ठीक हो गया है. पर अब विवेक ने अभिषेक की तरफ फ्रेंडशिप का एक और कदम बढ़ाया है. एक्टर ने अभिषेक की अपकमिंग फिल्म ‘द बिग बुल’ के पहले पोस्टर को शेयर करते हुए उन्हें बधाई भी दी है.

विवेक ने ट्विटर पर ‘बिग बुल’ की पूरी टीम को बधाई देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'बिग बुल की टीम को बधाई ये काफी शानदार लग रहा है. सुपर टैलेंटेड अजय देवगन, अभिषेक बच्चन समेत सभी क्रू मेंबर्स को को ऑल द वेरी बेस्ट’. उम्मीद है आपको बड़ी सफलता मिलेगी. ढ़ेर सारा प्यार'. 

इसे पहले बैडमिंटन स्टार पी. वी. सिंधु के सम्मान समारोह में कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं थीं. इनमें अभिषेक और विवेक भी शामिल थे और यहीं दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया था.  इस समारोह में अमिताभ बच्चन भी उपस्थित थे. लेकिन उन्होंने विवेक के साथ मिलने में कोई खास रूचि नहीं दिखाई थी. 

बताते चले कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान विवेक ने अभिषेक और ऐश्वर्या को लेकर एक मेमे पोस्ट किया था जिसे लेकर वो ट्वीटर पर काफी ट्रोल किए गए थे.  इस मेमे में सलमान खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक और विवेक खुद नजर आ रहे थे. हालांकि लोगों की नाराजगी के बाद विवेके ने उस पोस्ट को डिलीट कर माफी मांग ली थी.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share