ऐसा है परिणीति चोपड़ा का नया घर, जानिये पूरी डिटेल्स

By  
on  

पिछले चार सालों से बांद्रा की रहने वाली परिणीति चोपड़ा इस बात का मजाक उड़ाती थीं कि पड़ोसी करण जौहर का घर उनके घर तक पहुंचने का लैंडमार्क होता था. लेकिन, अब परिणीति ने खुद अपना आशियाना बना लिया है. पता चला है कि परिणीति, जो लंदन से इस सप्ताह की शुरुआत में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' रीमेक की शूटिंग खत्म करके लौटी हैं ने मुंबई लैंड करके सीधे अपने नए घर पहुंची है.

"मैं बहुत समय से अपने लिए एक बड़े, वॉर्म और घरेलू जगह की तलाश कर रही थी. चूंकि मैं अपने काम में बहुत बिजी थी इसलिए फिल्मों और विज्ञापन की शूटिंग के बीच घर ढूंढ़ना मेरे लिए मुमकिन नहीं था," परिणीति ने कहा. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि कई घरों को खंगालने और देखने के बाद उन्हें यह घर मिला है और इसके लिए वो बेहद उत्साहित हैं. परिणीति ने उत्साह से मुस्कराते हुए कहा कि यह घर उन्हें पहली नजर में पसंद आ गया था. यह12 वीं मंजिल पर तीन-बेडरूम अपार्टमेंट हैं.

परिणीति ने इस घर के इंटीरियर डिजाइन में भी अपना इनपुट दिया है. उन्होंने अपनी अंतर्राष्ट्रीय यात्राओं के दौरान खरीदी हुई चीजों से भी इस घर को बेहतर बनाने की कोशिश की है. इस बारे में बात करते हुए वो कहती हैं, "मुझे अपने नए घर से बहुत प्यार है. यह मेरा ही प्रतिबिंब है; घर के कई हिस्से ये साफ दर्शाते हैं कि मुझे ट्रेवलिंग कितना पसंद है. मैं इसे अपने दोस्तों को दिखाने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती." कहा जा सकता है कि जल्द ही बॉलीवुड में एक हाउस वॉर्मिंग पार्टी होने वाली है.

(Source: MidDay)

Recommended

Loading...
Share