क्या मधु चोपड़ा के पैर छूते है निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा ने किया दिलचस्प खुलासा 

By  
on  

'स्काई इज पिंक' का प्रमोशन कर प्रियंका चोपड़ा कुछ दिन पहले कपिल शर्मा के शो पहुंची. प्रियंका किसी शो या इंटरव्यू में जाए और कोई उनसे निक के बारे में न पूछे ऐसा नहीं हो सकता. शो में जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या मिलने पर निक जोनस उनकी मां मधु चोपड़ा के पैर छूते हैं या गले लगकर किस ब्लो करते हैं? जवाब में प्रियंका ने कहा, 'दोनों के बीच में. बेचारा हग करता है ममी को.' शो मैं मौजूद मधु चोपड़ा ने भी प्रियंका की बात से सहमति जताई. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That kinda day.. ️#husbandappreciation

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

शो में प्रियंका कपिल की जमकर खिंचाई करती है.प्रियंका के जवाब पर कपिल एक और पंच लाइन मारते हैं. कपिल कहते हैं ‘मैंने अपनी सास के साथ एयर किस ट्राई किया था, लेकिन उनका झुमका मेरे मुंह में आ गया’. इसके बाद प्रियंका जोर से हंसने लगती हैं. 

 

दोनों की मस्ती का एक वीडियो और सामने आया है जिसमें प्रियंका, कपिल को दो ऑफर देती हैं ‘2 करोड़ का चेक और 6 हॉट लड़कियों के साथ मालदीव में एक हॉलीडे? इस पर कपिल कहते हैं, ‘मैं 2 करोड़ लूंगा, क्योंकि सेम पैकेज मैं 60 हजार में अरेंज कर लूंगा’.  इसके अलावा भी कपिल और प्रियंका ने काफी मज़ेदार बाते की हैं जो हमें एपिसोड आने पर ही  पता चलेंगी.

Recommended

Loading...
Share