प्रियंका चोपड़ा पहली फीमेल जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए खुद को मानती हैं 'परफेक्ट कैंडिडेट'

By  
on  

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना जादू चलाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने खुद को पहली फीमेल जेम्स बॉन्ड बनने की दौड़ में डाल दिया है. एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ब्रिटिश स्पाई ड्रामा फ्रैंचाइजी की बहुत बड़ी फैन हैं, और वह खुद को परफेक्ट फीमेल कैंडिडेट मानती हैं.

एजेंसी से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है, "मैं हमेशा से इच्छुक रही हूं (जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने के लिए) लेकिन मैं खुद को इस दौड़ में शामिल नहीं कर सकती थी."

"मुझे लगता है, मेरे जीवनकाल में एक महिला बॉन्ड होना आश्चर्यजनक होगा. चाहे वह मैं हो या कोई और, यह ऐसा कुछ है जिसे मैं करना पसंद करूंगी."

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि उनके मुताबिक कौन सी एक्ट्रेस डैनियल क्रेग के जूते में कदम रख सकती है, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने मस्ती करते हुए कहा "मैं".

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि "मुझे नहीं पता लेकिन, मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि यह एक महिला होगी."

बताते चले की प्रिंयका के साथ फिल्म में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म लेखिका आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है, जिनकी महज 18 साल की उम्र मे एक गंभीर बीमारी के कारण मृत्यु हो गयी थी. आयशा का किरदार फिल्म में जायरा निभा रही हैं.  फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है. ‘द स्काई इज पिंक’, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

(Source: IANS)

Recommended

Loading...
Share