Box Office: रितिक-टाइगर स्टारर 'वॉर' ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए ली 200 करोड़ के क्लब में एंट्री

By  
on  

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन जारी है. फिल्म ने अपनी तूफानी कमाई में एक और रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. 'वॉर' ने अपनी रिलीज के ठीक सातवें दिन 200 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है. करीब 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से ही बेहद तारीफ भी मिल रही है. 

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दशहरे के त्यौहार का भी खूब फायदा मिला है. फिल्म ने दशहरा के दिन नेशनल हॉलिडे पर शानदार कलेक्शन करते हुए 28.90 करोड़  है. जिसमें हिंदी से  27.75 करोड़ और तमिल और तेलुगू से 1.15 करोड़ का कलेक्शन हुआ है. इस तरह इस एक्शन-पैक्ड मूवी का कुल सात दिनों का कलेक्शन 216.65 करोड़ का हो गया है. 

बताते चले कि 200 करोड़ में शामिल होने के साथ वॉर ने इस साल रिलीज हुई सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. 200 करोड़ के क्लब तक पहुंचने में 'कबीर सिंह' को 13 दिन, 'भारत' को 14 दिन, 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को 28 दिन और 'मिशन मंगल' को 29 दिन लगे थे.

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'वॉर' में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है वहीं उनके डांस के भी दर्शक दीवाने हो गए हैं. फिल्म में वाणी कपूर का सेक्सी अंदाज भी दर्शकों को काफी पसंद रहा है. यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि फिल्मी पर्दे पर बॉलीवुड के दो एक्शन हीरो रितिक टाइगर पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share