दिसंबर 2019 में शादी के बंधन में बधेंगे 'ड्रीम गर्ल' डायरेक्टर राज शांडिल्य

By  
on  

आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल' जैसी सुपरहिट फिल्म को डायरेक्ट करने के बाद फिल्ममेकर राज शांडिल्य अपने निजी जीवन के एक बेहद महत्वपूर्ण भाग में कदम रखने जा रहे हैं. मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट के अनुसार राज इस साल 12 को दिसंबर में भोपाल की एक इंटीरियर डिजाइनर वर्षा कश्यप के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं.  

रिपोर्ट में बताया गया है कि यह कपल 13 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. राज ने अपनी शादी की खबर की पुष्टि करते कहा, 'शादी मेरे गृहनगर झांसी   परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में होगी. बाद में हम मुंबई में अपने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए भी एक भव्य स्वागत समारोह को हस्त करेंगे'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raaj Shaandilyaa (@writerraj) on

उनसे जब उनकी होने वाली बेटर हॉफ के बारे पुछा गया तो उन्होंने बताया कि वे भोपाल में अपने एक आम दोस्त की सगाई में वर्षा से मिले थे और अब वे नियमित रूप से एक-दूसरे से मिलते रहते हैं.  राज ने साझा किया कि उनकी निर्देशन की पहली फिल्म वर्षा को बेहद पसंद आई थी. बताते चले कि राज के निर्देशन में बनीं 'ड्रीम गर्ल' एक कॉमेडी ड्रामा है. फिल्म करमवीर (आयुष्मान खुराना) नाम के लड़के की कहानी है, जो हॉटलाइन में काम करता है. करम के कस्टमर्स को उसके हॉटलाइन अवतार पूजा से प्यार हो जाता है और सभी उसको पाना चाहते हैं. इसी के बाद पूजा की मजेदार कहानी की शुरुआत होती है.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share