Video: देखिये आखिर किस तरह 'हाउसफुल 4' के 'The Bhoot song' में अक्षय कुमार के अंदर का भूत निकाल रहे हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

By  
on  

अक्षय कुमार की अपकमिंग कॉमिक-ड्रामा फिल्म 'हाउसफुल 4' का नया गाना 'The Bhoot song' मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है. गानें ने रिलीज होते ही ऑडियंस के बीच धूम मचा दी है. यह गाना न केवल अक्षय की शानदार परफॉर्मेंस के लिए पसंद किया जा रहा है. बल्कि इसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का यह अनोखा अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है.  

गाने को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'डर के मारे छुप ना जाना, आया है सिर्फ आप से मिलने, भूत राजा'. 

गाने की बात करे तो इसमें नवाजुद्दीन 'भूत राजा' बने हुए नजर आ रहे हैं.उनका यह अंदाज इस गाने में एकदम अलग लग रहा है. गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'भूत राजा' बनकर अक्षय के अंदर से भूत निकालने की बात कर रहे हैं. साथ ही वह अपना फेमस डायलॉग 'अपुनइच भगवान है' भी बोलते नजर आ रहे हैं. वहीं, अक्षय कुमार इस गाने में 'भूत राजा' से डरे और सहमे हुए नजर आ रहे हैं.

'The Bhoot song' को सिंगर मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है. फिल्म 'हाउसफुल 4'में अक्षय के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और चंकी पांडे नजर आएंगे. ये फिल्म 26 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस गाने को देखने के बाद फैन्स भी इस कॉमेडी फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 
 

(Source: Youtube) 

Recommended

Loading...
Share