'बाला' और 'उजड़ा चमन' की तुलना से सनी सिंह नही हैं परेशान, कहा- 'मुझे केवल दर्शकों और मेकर्स के सम्मान की चिंता है'

By  
on  

आगामी नवंबर के महीने में गंजे पुरुषों के जीवन पर आधारित दो फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने जा रही हैं. जिनमे से एक है आयुष्मान खुराना की 'बाला' और दूसरी है सनी सिंह की 'उजड़ा चमन'. दोनों फिल्मों के एक जैसे कंटेंट की वजह से यह चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इसी बीच सनी ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा है कि उन्हें दोनों फिल्मों की हो रही तुलना से कोई परेशानी नहीं हैं. 

सनी ने कहा, 'मैं इस सभी चर्चाओं से दूर हूं. मैं एक फिल्म कर रहा हूं, मुझे यह भी पता चल रहा है कि फिल्म 'बाला' कुछ इसी तरह की है. शुरू में आपको ऐसा लगता है कि ऐसा क्यों और कैसे हो रहा है? लेकिन बाद में आपको यह ठीक लगने लगता है. देखा जाए तो वह (आयुष्मान) अपना किरदार निभा रहे हैं और मैंने मेरा निभाया है. हम दोनों ही एक्टर के रूप में अपना-अपना काम कर रहे हैं. मैं उनसे प्यार करता हूं और मैं उनके अभिनय का फैन हूं'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sunnysingh ੴ (@mesunnysingh) on

सनी ने आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप और उनके भाई अपारशक्ति की तारीफ करते हुए कहा, 'यहां तक ​​कि वे तुलना करते भी हैं, तो निर्माताओं को पता है कि दोनों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काम करती है यह दूसरी बात है. मुझे केवल दर्शकों और मेकर्स के सम्मान की चिंता है. हालांकि उनके साथ तुलना ने मुझे बिल्कुल परेशान नहीं किया है'. 

बताते चले कि 'उजड़ा चमन' साल 2017 की कन्नड़ फिल्म 'Ondu Motteya Kathe' की ऑफिशियल रीमेक है, इसमें सनी एक युवा के रूप में है जो समय से पहले बालों के झड़ने की समस्या का सामना कर रहा है. यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के एक दिन पहले 7 नवंबर को आयुष्मान की 'बाला' रिलीज हो रही है.

(Source: 

Recommended

Loading...
Share