Confirmed:   संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी आलिया भट्ट, 2020 में होगी रिलीज 

By  
on  

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही गंगूबाई काठियावाड़ी में लीड रोल के रूप में आलिया भट्ट की भूमिका कन्फर्म हो गई है. पीपिंगमून ने सबसे पहले 25 सितंबर को आपको बताया था कि 'इंशाअल्लाह' बंद होने के बाद 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी. 

 

खबर के अनुसार 'गंगूबाई कोठेवाली' कुख्यात महिला गैंगस्टर थी. कहा यह भी गया कि यह फिल्म हुसैन जैदी के उपन्यास 'Mafia Queens of Mumbai' के एक चैप्टर का सिनेमाई रूपांतरण होगा इस बड़े बजट के बायोपिक ड्रामा में आलिया अपने करियर का सबसे सशक्त किरदार निभाती नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने फिल्म साइन कर ली है और अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' में काम करने के बाद अपने किरदार के लिए के लिए तैयारी शुरू कर देंगी. 

सूत्रों के अनुसार 'इंशाल्लाह' के दौरान आलिया के टेस्ट शूट से भंसाली इतने प्रभावित हुए कि उन्हें यकीन था कि आलिया 'गंगूबाई' के किरदार को थेकक तरह से पर्दे पर निभाएंगी. इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा 29 सितंबर के बाद संजय कभी भी कर सकते हैं. क्योंकि वह इस खास प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने के लिए श्राद्ध काल (गणेश उत्सव और नवरात्रों के बीच अशुभ समय) के खत्म होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share