कियारा आडवाणी से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक बॉलीवुड की इन हसीनाओं को रितिक रोशन लगते हैं बेहद 'हॉट'

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन फिलहाल एक के बाद एक 'सुपर 30' और 'वॉर' की जबरदस्त सफलता के बाद सातवें आसमान पर हैं. बता दें कि हाल ही में अगस्त 2019 में 'टॉप 5 मोस्ट हैंडसम मेन इन द वर्ल्ड' की लिस्ट में टॉप करने वाले एक्टर की दीवानी उनकी फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाएं भी हैं. ऐसे में चलिए आपको बतातें हैं रितिक का नाम लेते ही एक्ट्रेस उनके बारे में क्या कहती हैं.

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले रितिक जबरदस्त फैन फोलोविंग एन्जॉय करते हैं. ऐसे में बॉलीवुड की बहुत सी एक्ट्रेसेस के भी वह अपनी परफेक्ट फिजिक के कारण क्रश बने हुए हैं.

हाल ही में, एक्ट्रेस कृति सेनन ने बताया कि किस तरह उनका रितिक रोशन पर क्रश था, इतना ही नहीं इसके पहले कियारा आडवाणी, सोनाक्षी सिन्हा, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, तारा सुतारिया और मृणाल ठाकुर जैसी एक्ट्रेसेस भी 'वॉर' स्टार के बारे में बात कर चुकी हैं.

हाल ही में, कृति सेनन ने बताया था कि, "रितिक रोशन बहुत हॉट हैं."

वहीं, कियारा आडवाणी ने बताया का बॉलीवुड में उनका पहला क्रश रितिक थे! इसी बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "रितिक रोशन पर मेरा पहला बॉलीवुड क्रश था."

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने खुलासा किया था कि उनके कमरे में सिर्फ रितिक रोशन का पोस्टर था. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, "रितिक स्कूल में मेरे पहले क्रश थे और जब उनकी फिल्म रिलीज हुई, तब मैं बैलिस्टिक हो गयी थी. वह  एकमात्र एक्टर हैं, जिनका पोस्टर मैंने अपने कमरे में लगाया है. मैं अपने घर से एक लड़के को उनके घर भेजती थी, हम एक दूसरे के घर से 5 मिनट के दुरी पर रहते हैं. मैं हर रोज एक नए पोस्टर के ऑटोग्राफ लेने के लिए भेजती थी. वह एकमात्र एक्टर हैं, जिनके लिए मैंने कभी ऐसा किया होगा."

श्रद्धा कपूर ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि कैसे 'सुपर 30' एक्टर पर उनका बहुत बड़ा क्रश था. रितिक के बारे में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मेरा हमेशा से रितिक रोशन पर बड़ा क्रश रहा है, जब से 'कहो ना प्यार है' रिलीज हुई. मेरे पास उनकी तस्वीरों का एक बड़ा कलेक्शन है, जो मैंने बीते दिनों में जमा की थीं."

नोरा फतेही ने हाल ही में साझा किया, "मुझे रितिक रोशन पर क्रश था."

तारा सुतारिया ने कहा है, "मुझे लगता है कि ऋतिक सर एक अच्छे टीचर होंगे, एक हॉट टीचर भी."

'सुपर 30' को-स्टार मृणाल ठाकुर ने रितिक की प्रशंसा करते हुए कहा था, “तुम मेरे सुपर हीरो हो! आपने मुझे इतना प्रेरित किया है. मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं, मुझे आपके द्वारा स्क्रीन पर बनाए गए जादू का अनुभव हुआ। शानदार प्रदर्शन."

(Source: DC)

Recommended

Loading...
Share