रंगोली के 'एक्टिंग का A नहीं आता' वाले ट्वीट पर तापसी ने दिया जवाब, कहा-'हां नहीं आती, फिर भी पिक्चर मिल रही है'

By  
on  

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सांड की आंख' को लेकर चर्चा में हैं. दोनों एक्ट्रेस फिल्म को सफल बनाने के लिए इसके प्रमोशन में एड़ी-चोटी का का जोर लगा रही हैं. फिल्म के प्रमोशन दौरान ही एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए तापसी के सामने जब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल और उनके बीच हुए विवाद से जुड़ा सवाल पूछा गया तो तापसी ने इसका जवाब बेहद शानदार अंदाज में दिया है

तापसी से जब 'सांड की आंख' में उनकेअभिनय पर रंगोली द्वारा किए आलोचनाओं भरे ट्वीट्स जिसमें रंगोली ने यहा तक कहा था की तापसी को एक्टिंग का A नहीं आता. इससे जुड़ा सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने व्यंग्यात्मक और शार्पशूटिंग रिप्लाई देते हुए कहा, 'हां नहीं आती. फिर भी पिक्चर मिल रही है. क्या करूं ? हम डायरेक्टर्स से पूछते भी हैं की वो हमारे पास क्यों आते हैं. मुझे खेद है लेकिन मैंने 4 फिल्में और साइन की हैं. इसलिए अभी आपको मेरे साथ रहना पड़ेगा'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बताते चले कि रंगोली के अलावा एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी 'सांड की आंख' की स्टार कास्ट की आलोचना कर चुकीं हैं. हालांकि तापसी सभी को पर्याप्त जवाब देते हुए आगे बढ़ रही हैं. उनकी फिल्म 'सांड की आंख' इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है.

(Source: Spot Boye)

Recommended

Loading...
Share