Video: थर्मल वियर ब्रांड के ऐड में कर्तिक आर्यन ने पहली बार शेयर किया अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस

By  
on  

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने जीवन का एक बड़ा सपना पूरा कर लिया है. जी हां, कार्तिक का सपना था की वह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करे और अब उन्हें एक थर्मल वियर ब्रांड के विज्ञापन में बिग बी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका मिला है. कार्तिक ने आज उस विज्ञापन वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वीडियो में कार्तिक एक पहाड़ी क्षेत्र में ठंड से कांपते हुए दिखाई दे रहे है जबकि अमिताभ आराम से बाहर बैठे हैं और एक मैगजीन पढ़ रहे हैं. अधिक उम्र के होने के बावजूद अमिताभ ठंड से बेखबर है और कार्तिक बेचैनी के साथ कंपकंपा रहे हैं और लगातार बिग-बी से बात करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि  बाद में बिग-बी कार्तिक को थर्मल वियर देते हैं. इस विज्ञापन वीडियो को रोहित धवन ने निर्देशित किया है.

बताते चले कि पिछले साल ही एक इवेंट में बिग बी ने कार्तिक की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में उनके प्रदर्शन के लिए एक्टर की प्रशंसा की थी. उन्होंने कहा 'फिल्म 'सोनू के टीटू' का नाम बड़ा अजीब है. फिल्म में इतनी अच्छी कहानी थी. मुझे यह बेहद अच्छी लगी थी. कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह फिल्म 'पति पत्नी और वो' और 'लव आज कल 2' में अभिनय कर रहे हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share