क्या गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अपोजिट नजर आएंगे रितिक रोशन ? 

By  
on  

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट का नाम तो कन्फर्म हो गया है लेकिन अब तक लीड एक्टर को लेकर कोई कन्फर्म नाम सामने नहीं आया है. मीडिया में चल रही ख़बरों के अनुसार फिल्म में रितिक रोशन नजर आ सकते हैं. अक्टूबर महीने में भंसाली की दो फिल्मों की अनाउंसमेंट की. पहली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और दूसरी 'बैजू बावरा' है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार भंसाली ने फिल्म के लिए रितिक रोशन को अप्रोच किया है. फिल्मफेयर में छपी खबर के अनुसार भंसाली ने चाहते हों कि रितिक हाजी मस्तान का रोल प्ले करें.  

अगर रितिक रोशन इस फिल्म के लिए हामी भर देते हैं तो 'सुपर 30' और 'वॉर' के बाद तीसरी बड़ी फिल्म में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो गंगूबाई काठियावाड़ी इस साल दिसंबर से फ्लोर पर चली जाएगी. फिल्म 2021 में दीवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. आपको बता दें रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा इससे पहले बाजीराव मस्तानी में संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके हैं. 

गंगूबाई काठियावाड़ी से पहले आलिया इंशा- अल्लाह में नजर आनेवाले थी लेकिन कुछ कारणों के चलते फिल्म आगे न बढ़ सकीय और बंद हो गई. फिल्म में आलिया भट्ट और सलमान खान की जोड़ी नजर आने वाली थी. 

Recommended

Loading...
Share