Peepingmoon की खबर हुई सच; क्रॉस-बॉर्डर ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह ने भी किया स्टारकास्ट को जॉइन

By  
on  

फिल्म 'बटला हाउस' पर एक साथ सहयोग करने के बाद, प्रोड्यूसर भूषण कुमार, निखिल आडवाणी और एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. यह फिल्म एक क्रॉस-बॉर्डर ड्रामा है. फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट खबर के अनुसार एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह फिल्म में अर्जुन के साथ अभिनय करेंगी. बताते चले कि कुछ समय पहले ही पीपिंग मून ने अपने पाठकों को यह विशेष रूप से अवगत कराया था कि अर्जुन एक क्रॉस-बॉर्डर ड्रामा फिल्म में अभिनय कर रहे हैं और अब हमारी यह रिपोर्ट पूरी तरह सच साबित हुई है. 

फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर के शशिलाल नायर की बेटी काशवी नायर डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म का स्क्रीन प्ले इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' फेम अमितोष नागपाल ने लिखा है. इस फिल्म से जुड़ी रिपोर्ट के मुताबिक इसे बड़े पैमाने पर पंजाब और लॉस एंजिल्स में शूट किया जाएगा और इसमें अर्जुन और रकुल को कभी न देखे जाने वाले अवतार में दिखाया जाएगा. फिल्ममेकर्स इस टाइटल और रिलीज डेट का ऐलान भी जल्द ही करेंगे. फिल्म को लेकर भूषण ने कहा है कि यह इस महीने फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है. यह फिल्म हमारे रोजमर्रा के अनुभवों और हमारे परिवारों के साथ संबंधों को दर्शाएगी. भूषण की माने तो इसमें दर्शकों को निश्चित रूप से बेहद मजा आने वाला है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

इस प्रोजेक्ट में दिलचस्प बात यह है कि अर्जुन और काशवी दोनों ही अपनी शुरुआती दिनों में  निखिल के असिस्टेंट रहे हैं. जहां अर्जुन ने 2012 में 'इश्कजादे' से अपने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले 'कल हो ना हो' और 'सलाम-ए-इश्क' जैसी फिल्मों में उन्हें असिस्ट किया है, वहीं काशवी पिछले 8 सालों से निखिल की प्रोडक्शन कंपनी एम्मी एंटरटेनमेंट के साथ काम कर रही हैं और 'POW- बंधी युद्ध के' को को-डायरेक्ट करने से पहले उन्होंने 'पटियाला हाउस' और 'डी-डे' जैसी फिल्मों में उन्हें असिस्ट किया है. 

इस फिल्म के अलावा अर्जुन ने तमिल हिट, 'कोमली' के हिंदी रीमेक को साइन किया है, जो उनके पिता बोनी कपूर द्वारा बैंकरोल की जाएगी. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की उम्मीद है दूसरी तरफ उनकी पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत' आगामी दिसंबर के महीने में रिलीज हो रही है.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share