आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' के इस हिस्से को पर्दे के पीछे अंजाम देंगे शाहरुख खान, एक्टर ने किया कंफर्म

By  
on  

सुपरस्टार आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं थी. जिनमे कहा गया था कि आमिर अपनी इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान के कैमियो की योजना बना रहे है. बी-टाउन में इतने लंबे वक्त में कभी तीनो स्टार्स एक साथ स्क्रीन पर नजर नहीं आए. ऐसे में यह खबर बेहद उत्साहित करने वाली थी लेकिन अब तक इस पर कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है. लेकिन शाहरुख ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर के खुद को 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा बताया है. लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है.

दरअसल शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कंपनी है, जो VFX के साथ भी काम करती है. इस कंपनी ने 'विश्वरूप' और 'क्रिश 3' जैसी फिल्मों के VFX को तैयार किया है और अब वे 'लाल सिंह चड्ढा' के VFX पर भी काम करेंगे. इस बात की ही घोषणा किंग खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर की है. 


रेड चिलीज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा , 'हां हैं कहानी में हम. VFX रेड चिलीज को 'लाल सिंह चड्ढा' का पार्ट होने पर गर्व है. इसके अलावा शाहरुख ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, 'यार तुम ही पूरी कहानी हो'. इसके बाद उन्होंने अच्छे प्रयास और कड़ी मेहनत के लिए शुभकामनाएं भी दी. 

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान अभिनय कर रही हैं. आमिर ने हाल ही में फिल्म का लोगो भी रिलीज किया था. इस फिल्म को अद्वैत चंदन निर्देशित कर रहे हैं. जिन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी बनाई थी. फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share