गुरु नानक की 550वीं जयंती के पावन मौके पर रणबीर कपूर ने उल्हासनगर के गुरुद्वारा में की प्रार्थना

By  
on  

आज मंगलवार 12 नवंबर को पूरे भारतवर्ष में सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती बेहद धूम-धाम से मनाई जा रही है. सभी लोग इस आध्यात्मिक अवसर के उत्सव को मानाने में व्यस्त हैं. इस उत्सव में हमारे बी-टाउन की कई हस्तियों ने भाग लिया है. इन हस्तियों में एक्टर रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है. रणवीर, गुरु का आशीर्वाद लेने के लिए उल्हासनगर के एक गुरुद्वारा में पहुंचे जहां उन्होंने प्रार्थना की. 

रणबीर की गुरुद्वारा जाते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. एक्टर ने एक वाइट शर्ट और डेनिम पहना हुआ है और वो हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं. रणबीर के फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित थे. रणबीर ने भी अपनी कार से बाहर आकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RanbirKapoor snapped in Ulhasnagar on the occasion of Guru Nanak Jayanti.

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoormumbaii) on

रणबीर की अपकमिंग फिल्म की बात करे तो वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अभिनय कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर पहली बार आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

(Source: Twitter/Instagram)

Recommended

Loading...
Share