Video: देखिए सॉन्ग 'I Like It' जिस पर शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बीच हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी

By  
on  

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बीच आपस में बिल्कुल नहीं बनती है. यह बात किसी से छुपी नहीं है. पंजाब इंडस्ट्री की फेमस  सेलेब्स होने के नाते दोनों के पास सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोविंग भी है. लेकिन दोनों के व्यक्तिगत रिश्ते सोशल मीडिया पर शहनाज द्वारा किए गए एक पोस्ट से ही खराब होना शुरू हुए. 

दरअसल शहनाज ने अपने सोशल अकाउंट पर हिमांशी के एक सॉन्ग वीडियो को फ्लॉप कहते हुए एक पोस्ट किया था. इस वीडियो का टाइटल था 'I Like It'. इसके अलावा शहनाज ने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी पर शारीरिक टिप्पड़ी की और उनके माता-पिता का अपमान भी किया. इससे दोनों के बीच विवाद पैदा हो गया और अब दोनों ही साथ 'बिग बॉस' के घर में मौजूद हैं. 

बाते कहले कि हाल ही में हुए 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान ने हिमांशी से उनके लिए एक बार गाना गाने के लिए कहा लेकिन हिमांशी ने विनम्रता से ऐसा करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि जब से शहनाज के साथ सारा विवाद इस गाने पर हुआ है, उन्होंने इस गाने को गाना बंद कर दिया है. हालांकि शहनाज ने पीछे से इस गाने की एक लाइन गाकर सुनाई जिससे सभी को इस गाने के बारे में पता चल गया.

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share