सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट बढ़ी आगे, 8 मई 2020 को देगी दस्तक

By  
on  

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट बदल दी गई है. यह फिल्म पहले इस साल 29 नवंबर को ही रिलीज होने वाली थी. लेकिन आज फिल्म के मेकर्स ने इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान किया है. अब यह फिल्म 'दिल बेचारा' अगले साल 8 मई को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने उतरेगी. इस बात कि जानकारी ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये दी है. 

तरण ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा के साथ-साथ फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है. पोस्टर में सुशांत की बाहों में उनकी को-एक्ट्रेस संजना संघी आसमान की तरफ देखती हुई मुस्कुरा रही हैं. सुशांत भी पोस्टर में मंद-मंद मुस्कुरा रहे हैं. इस फिल्म के जरिए सुशांत और संजना के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिलने वाला है. इसका प्रमाण पोस्टर में दोनों का रोमांटिक अंदाज दे रहा है. 

सुशांत और संजना की इस अपकमिंग फिल्म 'दिल बेचारा' को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. फॉक्स स्टार स्टूडियो ने इस फिल्म को फ्रोड्यूस किया है, हालांकि फिल्म की रिलीज आगे बढ़ने की वजहों का खुलासा नहीं हो सका है. लेकिन अब सुशांत के फैंस को इस फिल्म के लिए और इन्तजार करना होगा.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share