संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट को देख दंग हुईं आलिया भट्ट

By  
on  

जाने माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों के जरिये सिल्वर स्क्रीन पर जान फूंकने के लिए जाने जाते हैं. उनका एक स्पर्श ही उनकी हर फिल्म को अपने आप में एक अनुभव बनाती है. चाहे वह 'हम दिल दे चुके सनम हो' या 'पद्मावत' हो हर स्टार उनकी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता है. ऐसे में इस बार भी भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ की जाने वाली अपनी अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट को बेहद शानदार बनाया है, जिसे देख एक्ट्रेस दंग रह गयी.

फिल्म के करीबी सूत्रों ने जानकारी दी है कि "आलिया सेट से गुजरते समय उसकी भव्यता को देख पूरी तरह से दंग रह गयी. ऐसा इसलिए क्योंकि गंगूबाई का सेट संजय सर की पिछली फिल्म जैसे 'पद्मावत' और 'राम लीला' से भी अधिक भव्य और सुंदर है. सूत्र ने बताया कि बहुत सारी चीजों की बारीकियों को ध्यान में रखकर सेट का निर्माण किया गया है. यह किसी के सोच से कई गुना बड़ा है. "

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की बात करें तो यह फिल्म मुंबई के रेड लाइट एरिया कामठीपुरा के एक कोठे की मालकिन के जीवन पर आधारित है. ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने इस क्षेत्र का चेहरा बदल कर रख दिया था और साथ ही वह मुंबई के इतिहास की सबसे ज्यादा याद की जाने वाली महिलाओं में से एक है. माना जाता है कि गंगूबाई को बहुत कम उम्र में इस दल-दल में धकेल दिया गया था और उसके बाद वह शहर के कई नामचीन अपराधियों के कनेक्शन में आ गई थी. यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share