'जर्सी' की प्रैक्टिस करते हुए चौके-छक्के लगा रहे हैं शाहिद कपूर, वीडियो हुआ वायरल

By  
on  

शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक की तैयारियां शुरू कर दी हैं. वह फिल्म में अपने किरदार के लिए बेहद कड़ी मेहनत कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग से पहले क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं. जिसकी एक झलक शाहिद ने एक वीडियो शेयर करके अपने फैंस को दी है. जिसमें वह पार्क के बाहर गेंद को हिट करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को उनके फैन्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में शाहिद को बॉल को हवा में उड़ाते हुए आसानी से देखा जा सकता है. इस दौरान उन्होंने एक शानदार छक्का भी मारा है. बताते चले कि फिल्म में शाहिद का किरदार एक ऐसे उम्र में टीम इंडिया में खुद के लिए जगह बनाने की कोशिश करता है जब लोग रिटायरमेंट के बारे में सोचते हैं. 'जर्सी' में शाहिद के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अभिनय करेंगी. 

शाहिद की पिछली फिल्म 'कबीर सिंह' सुपरहिट रही और यह उनके करियर की भी सबसे बड़ी हिट साबित हुई है. फिल्म में शाहिद की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी. फिल्म 'जर्सी' की बात करे तो, अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू द्वारा निर्मित यह फिल्म एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसने अपने 30 के दशक के अंत में अपने क्रिकेटिंग करियर को पुनर्जीवित करने का फैसला किया. यह फिल्म 28 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share