'मर्दानी 2' के प्रमोशन के दौरान भारत के पुलिस बल और उनके परिवारों से भेंट करेंगी रानी मुखर्जी

By  
on  

रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म 'मर्दानी 2' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी हुई हैं. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस 'मर्दानी 2' का संदेश ऑडियंस के बीच फैलाने के लिए 8 राज्यों का दौरा करेंगी. वह देश के सदा सतर्क और आत्म-बलिदान करने वाले पुलिस बल को सैल्यूट करेंगी और उनके परिवारजनों से भी मिलेंगी. 

सूत्रों के मुताबिक रानी ने हमेशा पुलिस बल की वीरता का सम्मान किया और समाज के प्रति पुलिस बल की निस्वार्थ सेवा की सराहना की है. उनकी फिल्म 'मर्दानी 2' में भी पुलिस की बहादुरी पर प्रकाश डाला गया है कि कैसे पुलिसकर्मी अपनी मातृभूमि के लोगों की रक्षा के लिए खुद को खतरे में डालते हैं. रानी फिल्म के प्रमोशन के दौरान भारतीय पुलिस बल का जश्न मनाती हुई दिखाई देंगी.
 
रानी ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'मर्दानी 2 हमारे देश के कुशल पुलिस बल की बहादुरी का जश्न मनाती है. जो हमें बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं. मर्दानी 2 के प्रमोशन के लिए, मैं फिल्म का संदेश लोगों तक पहुंचाने के लिए अलग-अलग राज्यों की यात्रा करुंगी. इस दौरान मुझे पुलिस अधिकारियों से मिलने और उनकी वीरता का जश्न मनाने का अवसर मिलेगा'. उन्होंने आगे कहा 'मैं भारत की पुलिस फोर्स के साथ उनके कड़ी मेहनत और लोगो को सुरक्षित रखने के उनके बलिदान को सलाम करने के लिए कई साड़ी एक्टिविटीज कर रही हूं'. बता दें कि 'मर्दानी 2' के मेकर्स ने आज फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया है. 

रानी, 'मर्दानी 2' में निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अधीक्षक, शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका को दोहरा रही हैं. हालांकि फिल्म में कोटा शहर के नाम का इस्तेमाल करने की वजह से फिल्म मुश्किल में भी आ गई थी. लेकिन बाद में इसे वापस ले लिया गया है. रानी के अलावा फिल्म में राजेश शर्मा और विक्रम सिंह चौहान भी नजर आएंगे. फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share