पैरेंट्स के साथ कार्तिक आर्यन ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'जब मम्मी-पापा ने बर्थडे पर सरप्राइज दिया'

By  
on  

एक्टर कार्तिक आर्यन आज 22 नवंबर को अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक के फैंस उन्हें खास दिन की बधाई दे रहे हैं. लेकिन कार्तिक के पैरेंट्स ने भी कार्तिक के जन्मदिन को सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्टर के मम्मी पापा ने उन्हें सरप्राइज देते हुए सेलिब्रेशन के लिए बेहद शानदार तैयारी भी की. 

कार्तिक ने जो तस्वीरें शेयर की उनमे वह अपने मम्मी पापा के संग केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि केक की टेबल को बैलून, कैंडल्स और कार्तिक की बचपन की तस्वीरों के साथ डेकोरेट किया गया है. एक तस्वीर में वो अपनी मम्मी को केक खिला रहे हैं. कार्तिक ने पोस्ट शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'जब मम्मी-पापा ने बर्थडे पर सरप्राइज किया'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jab Mummy Papa ne bday pe surprise kiya ...️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक की उपकमिंग फिल्मों की बात करे तो वह फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है. यह 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. इसके अलावा कार्तिक करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना2' में भी अभिनय कर रहे हैं.  फिल्म में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर और एक्टर लक्ष्य भी नजर आएंगे.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share