निक जोनस के साथ कभी गाना नहीं गाएंगी प्रियंका चोपड़ा, खुद बताई यह वजह

By  
on  

कई हिट सिंगल्स में गाना गा चुकी प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह अपने पति निक जोनस के साथ कभी डुएट नहीं गा सकती. जैसे कि आप जानते हैं कि निक एक जाने-माने अमेरिकी पॉप सिंगर और एक्टर हैं, जिनके साथ एक्ट्रेस ने पिछले साल 2018 के अंत में शादी की थी.

हालांकि एक्ट्रेस अपने पति के साथ उनकी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. ऐसे में हाल ही में एक चैट शो पर एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा है कि मुझे म्यूजिक पसंद है, लेकिन मुझे इस फील्ड का ज्यादा नॉलेज नहीं है. इसलिए मैं निक के सामने गाना गाने की हिम्मत नहीं कर सकती.

आगे इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि निक गाना गाते हैं, लिखते हैं और उनसे कंपोज भी करते हैं. वहीं मैं सिर्फ म्यूजिक पसंद करती हूं. इसलिए मैं कभी उनके साथ डुएट नहीं गा सकतीं.

प्रियंका ने यह भी बताया है कि पॉप सिंगर हर सुबह उनके लिए लाइव परफॉर्मेंस देते हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक हर सुबह उन्हें रेडियो शुरू करने की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि वह उनके लिए खुद प्यानो पर लाइव परफॉर्मेंस देते हैं.

वही बात करें फिल्मों की तो एक्ट्रेस को हाल ही में रिलीज हुई 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. शोनाली बोस द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ भी अहम भूमिकाओं में नजर आए थे.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share