आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे विजय सेतुपति

By  
on  

आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की घोषणा के साथ अपने प्रशंसकों और सिनेमा देखने वालों को बहुत चौंका दिया था. आमिर ने इस फिल्म की आधिकारिक तौर पर इस साल मार्च में अपने 54 वें जन्मदिन पर घोषणा की थी. कुछ ही समय बाद ये फिल्म साल 2020 की अत्यधिक प्रतीक्षित और प्रत्याशित फिल्म बन गई है. 'लाल सिंह चड्ढा' के पहले शेड्यूल की शूटिंग चंडीगढ़ में होने वाली है जिसके लिए लोग और भी ज्यादा उत्साहित हैं.

दूसरी तरफ यह पुष्टि भी हाल ही में हुई थी कि करीना कपूर खान इस फिल्म में आमिर के साथ दिखाई देंगी. अफवाहें थीं कि तमिल अभिनेता विजय सेतुपति टीम के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में शामिल होंगे. अब, सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ बातचीत में विजय ने इस खबर की पुष्टि की. हुआ यह कि विजय ने भाषा की बाधाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि वो सुपर डीलक्स स्टार लाल सिंह चड्ढा में आमिर और करीना के साथ दिखाई देंगे. इस इंटरव्यू में उनके साथ मनोज वाजपेयी भी थे.

सांस्कृतिक संपर्क और भाषा अवरोध के बारे में बात करते हुए, विजय ने कहा कि किसी भी भाषा को सीखना मुश्किल नहीं है, लेकिन दर्शकों के साथ संपर्क स्थापित करने के लिए संस्कृति को समझना महत्वपूर्ण है. “कोई भी आसानी से भाषा सीख सकता है, संस्कृति बहुत महत्वपूर्ण है. संस्कृति के माध्यम से ही हम दर्शकों से जुड़ सकते हैं. यदि आप सऊदी अरब जाते हैं और वहां 6 महीने काम करते हैं, तो आप अरबी भी सीख सकते हैं. भाषा कोई बड़ी बाधा नहीं है, लेकिन मुख्य बात यह है कि मुझे संस्कृति को जानना है,” विजय ने बताया.

'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें तो आमिर, करीना और विजय के अलावा फिल्म में मानव विज एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित है. इसका निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा. 'लाल सिंह चड्ढा' क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी जिसमें आमिर को सरदार के रूप में दिखेंगे और इसे 100 वास्तविक स्थानों पर शूट किया जाएगा.

(Source: Film Companion)

Recommended

Loading...
Share