ठीक हुई परिणीति चोपड़ा की गर्दन में लगी चोट, साइना नेहवाल बायोपिक के लिए एक्ट्रेस ने की बैडमिंटन कोर्ट पर वापसी

By  
on  

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया था कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गई थी. जिसके चलते उन्हें अपनी शूट और फिल्म से जुड़ी प्रैक्टिस से ब्रेक लेना पड़ा था. लेकिन अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि परी आज 27 नवंबर को बैडमिंटन कोर्ट पर वापसी कर रही हैं और अब वह अपनी चोट से उबर आई हैं.
 
सूत्रों के मुताबिक परिणीति पूरी फिटनेस से वापसी कर रही हैं. उनके लिए यह एक्शन में वापसी करने का शानदार समय है क्योंकि उनके पास आगे एक गहन शूटिंग शेड्यूल है. परिणीति को अब बैडमिंटन कोर्ट पर शानदार प्रदर्शन की आवश्यकता होगी क्योंकि वह उन हिस्सों को शूट करने जा रही है जिसमें उन्हें 8 घंटे तक बैडमिंटन खेलना है. सूत्रों ने आगे बताया कि परिणीति खुद को 100 प्रतिशत फिट महसूस कर रही है और वह खेलना चाहती है. वह इस बात से भी रोमांचित है कि वह बेहद जल्दी  ठीक हो गई है और कैमरे के सामने गेम खेल सकती है. सूत्रों के अनुसार परिणीति की गर्दन और रीढ़ की हड्डी में एक बड़ी ऐंठन थी और डॉक्टर ने उन्हें एक हफ्ते से लेकर 10 दिन तक बैडमिंटन नहीं खेलने की सलाह दी थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 
इस खबर की पुष्टि करते हुए परिणीति ने कहा, 'हां यह सही जानकारी है. मैं अभी 100 प्रतिशत फिट हूं और मैं बैडमिंटन कोर्ट में कदम रखने और फिर से खेलने के लिए एक्साइटेड हूं. मैं अपनी पूरी साइना टीम को उनके सपोर्ट और मेरी मेडिकल टीम को इतनी जल्दी ठीक करने और मुझे वापस बैडमिंटन कोर्ट में लाने के लिए धन्यवाद देती हूं. मुझे खुशी है कि मैं पूरी फिटनेस के साथ वापस आई हूं'. 

बताते चले कि फिल्म में उनके कोच के रूप में एक्टर मानव कौल नजर आएंगे. साइना नेहवाल की बायोपिक को निर्देशक और एक्टर अमोल गुप्ते डायरेक्ट कर रहे हैं. परिणीति इसके अलावा फिल्म 'गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक में भी अभिनय कर रही हैं.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share