साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शाहिद कपूर स्टारर 'जर्सी' को छोड़ने की बताई वजह, कहा- 'यह पैसे की बात नहीं है'

By  
on  

एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' का इंतजार उनके फैंस बेहद बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर अभिनय कर रही हैं. लेकिन मृणाल से पहले 'किरिक पार्टी' की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने की खबरें थी. लेकिन रश्मिका ने 'जर्सी' के लिए मना कर दिया था. इसकी वजह मीडिया रिपोर्ट्स में रश्मिका द्वारा ज्यादा फीस की डिमांड करना बताया गया था. लेकिन रश्मिका ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में 'जर्सी' को छोड़ने की असल वजह बताई है. 

रश्मिका ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म को छोड़ देने का फैसला इसलिए किया क्योंकि रश्मिका को लगा कि वह इस भूमिका के साथ न्याय नहीं कर सकती है. उन्होंने आगे कहा, 'अगर मैं किसी फिल्म का हिस्सा हूं. तो इसका मतलब है कि मुझे फिल्म को अपना पूरा एफर्ट देने की जरूरत है. लेकिन मैं ऐसी किसी भी फिल्म को स्वीकार नहीं करूंगी जिसमें मुझे लगे कि मैं उसे बहुत कुछ नहीं दे सकती. 'जर्सी' एक बड़ी फिल्म है. कोई भी ऐसा करेगा. लेकिन मैं सेट पर जाकर सभी को थकाना नहीं चाहती. मुझे लगता है कि फिल्ममेकर्स बेहतर डिजर्व करते हैं'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna) on

उन्होंने आगे यह भी कहा, 'यह पैसे की बात नहीं है. बात यह है की आप कितना प्रयास कर सकते हैं'. बताते चले कि 'जर्सी' साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक है. जिसका टाइटल भी सेम रहने वाला है. इसमें मूल फिल्म में नानी और श्रद्धा श्रीनाथ द्वारा निभाए गए मुख्य किरदारों को ही शाहिद और मृणाल निभाएंगे. अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू द्वारा निर्मित यह फिल्म एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसने अपने क्रिकेटिंग करियर को पुनर्जीवित करने का फैसला किया. लेकिन फिर भी लोगों ने उसकी क्षमता पर संदेह किया था. यह फिल्म 28 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी.

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share