इस वजह से अक्षय कुमार को कॉफी बनाने के लिए नहीं कहती हैं ट्विंकल खन्ना, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'कैफीन उतनी ही जितनी पेंसिल्स में ग्रेफाइट'

By  
on  

सुपरस्टार अक्षय कुमार स्क्रीन पर जितने स्टॉन्ग स्टंट और एक्शन करते हुए नजर आते है. अपने घर के किचन में उनका कुछ वैसा ही हाल है. जिसका एक नमूना उनकी पत्नी और एक्ट्रेस-राइटर ट्विंकल खन्ना ने आज सोशल मीडिया पर खिलाड़ी कुमार की पाक कला के बारे में शेयर करते हुए दिया है. ट्विंकल ने कॉफी कप की एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर ने बेहद स्ट्रॉन्ग कॉफी बनाई है और यह सरलता से पीने लायक नहीं हैं. ट्विंकल ने इस तस्वीर के कैप्शन में एक दिलचस्प खुलासा किया है. 

इस तस्वीर में अक्षय द्वारा एक अच्छी कॉफी बनाने में असफल रहने की बात पर ध्यान आकर्षित करते हुए ट्विंकल ने मजेदार अंदाज में कैप्शन देते हुए लिखा, 'राइटर्स के लिए कैफीन उतनी ही जरूरी है, जितनी कि पेंसिल्स को ग्रेफाइट की आवश्यकता होती है. इसी वजह से मैंने उन्हें कभी अपने लिए दोबारा कॉफी बनाने को नहीं कहा'.  

ट्विंकल की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने भी मजेदार प्रतिक्रिया दी है. एक फॉलोअर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या अक्षय ने कॉफी फिल्टर नहीं यूज किया था. एक ने लिखा कि 'यह ऐसे नजर आ रहा है कि फिर कभी पत्नी कॉफी बनाने के लिए ही ना कहे'. अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. डायरेक्टर राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share