अमेज़न के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की हुई डील हुई पक्की, संगीत सेरेमनी करेंगे प्रोड्यूस

By  
on  

1 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की. निक और प्रियंका ने विदेशी मैगजीन के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जिस वजह से उन्होंने सबकुछ सीक्रेट रखा था. इस कॉन्ट्रैक्ट को उन्होंने 17 करोड़ के साथ साइन किया था. अब प्रियंका और निक संगीत सेरेमनी से इंस्पायर होकर  वेब सीरीज बना रहे है. प्रियंका चोपड़ा अपनी संगीत सेरेमनी से प्रभावित होकर एक सीरीज प्रोड्यूस करने जा रही हैं, जिसमें संगीत सेरेमनी को फिल्‍माया जाएगा. ये सीरीज अमेजन पर प्रसारित होगी और अमेजन ने इसे ग्रीन सिग्‍नल दे दिया है. 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा की शादी में उनके घरवाले और निक के घरवालों के बीच एक डांस ऑफ हुआ था. इस संगीत सेरेमनी की कुछ तस्‍वीरें और वीडियो खुद प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थीं. 

प्रियंका चोपड़ा ने एक पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा है, 'हमारी शादी में दोनों परिवार ने मिलकर संगीत सेरेमनी में परफॉर्म किया था. एक ऐसा परफॉर्मेंस जो हमारी लव स्‍टोरी को बताता था. हमारी जिंदगी के सबसे अहम पलों का एक ऐसा लम्‍हा जिसे हम कभी नहीं भूल सकते. निक और मैं एक नए प्रोजेक्‍ट की घोषणा करते हुए बहुत उत्‍साहित हैं जिसका अभी तक टाइटल तय नहीं हुआ है. इसके तहत हम शादी से एक रात पहले होने वाले संगीत को सेलीब्रेट करेंगे जिसमें परिवार और दोस्‍त एक-साथ आते हैं. ये हमारा संगीत प्रोजेक्‍ट है. ये हम दोनों का पहला साथ में प्रोजेक्‍ट है. हम यह शानदार अनुभव उन जोड़ों के साथ शेयर करना चाहते हैं जो जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अगर आप 2020 की गर्मियों में शादी कर रहे हैं तो हम आपके इस जश्‍न का हिस्‍सा बन इस अनुभव को और भी शानदार बनाने में आपकी मदद करना चाहते हैं.'  

Recommended

Loading...
Share