क्या सुशांत सिंह राजपूत निर्माताओं को अपनी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को कास्ट करने की कर रहे हैं सिफारिश ?

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती ने अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चुप्पी बनाई रखी है, लेकिन फैंस अक्सर उनकी साथ बिताई हुई तस्वीरों को देख संतुष्ट महसूस करते हैं. इसी बीच दोनों से जुड़ी नयी खबर यह चर्चा में बनी हुई है कि सुशांत अपनी पर्सनल लाइफ को एक प्रोफेशनल टच दे रहे हैं. एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत, रिया के बारे में बहुत गंभीर हैं और प्रोड्यूसरों से उन्हें अपनी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस लेने की सिफारिश भी कर रहे हैं.

जबकि हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि सुशांत-रिया की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन कैसी दिखती है. साथ ही यह देखना फिलहाल बाकी है कि उनकी इस जोड़ी को क्या कोई फिल्म निर्माता वास्तव में कास्ट करने की योजना बना रहा है कि नहीं. हालांकि, फैंस द्वारा दोनों की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद की जा रही है. 

वर्क फ्रंट पर, सुशांत जल्द 'दिल बेचारा' में नजर आने वाले हैं, बता दें कि यह फिल्म जोश बूने की 2014 की हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का हिंदी रीमेक है. फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. जबकि इस फिल्म के साथ कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा अपना डायरेक्शनल डेब्यू करने जा रहे हैं. दूसरी तरफ रिया, अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चहेरे' में दिखाई देंगी.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share