क्या ऋषि कपूर के साथ एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएंगी दीपिका पादुकोण ?

By  
on  

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं. उनके फैंस भी उन्हें एक एसिड अटैक सर्वाइवर के किरदार में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. इस बीच दीपिका को लेकर एक और दिलचस्प खबर सामने आई है. एक लीडिंग डेली की ताजा रिपोर्ट के अनुसार दीपिका अपने फ्रेंड रणबीर कपूर के पिता और वेटरन एक्टर ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आ सकती हैं. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपिका एक फिल्म प्रोजेक्ट पर विचार कर सकती हैं. जिसमें ऋषि कपूर उनके को-एक्टर होंगे. रिपोर्ट में एक्ट्रेस की फिल्म 'ओम शांति ओम' और 'लव आज कल' का हवाला दिया गया है. जिसमें एक्ट्रेस ने सीनियर कपूर के साथ काम किया था और कहा गया कि ऋषि और उनके बीच के रिलेशन बेहद अच्छे हैं. हालांकि अगर यह  रिपोर्ट सच साबित होती है तो यह बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बताते चले कि जब ऋषि अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ अमेरिका में अपना इलाज करवा रहे थे. तब दीपिका ने न्यूयॉर्क जाकर उनसे मुलाकात भी की थी.  वही दीपिका की फिल्म दीपिका 'छपाक' की बात करे तो इसे फिल्ममेकर मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्रांत मैसी भी हैं. फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share