कार्तिक आर्यन ने 'मुन्ना बदनाम चैलेंज' पर डांस करते हुए लगाया सॉन्ग 'धीमे धीमे' का तड़का, वीडियो शेयर कर लिखा- 'बदनाम हुआ भाई के लिए'

By  
on  

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' को रिलीज होने में दो दिन ही बचे और इस फिल्म के लिए ऑडियंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी बेताब हैं.  'दबंग 3' का सुपरहिट सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम' पहले से ही डांस फ्लोर्स की शान बन चुका है. जिसका जादू एक्टर कार्तिक आर्यन के सिर भी चढ़कर बोल रहा है. कार्तिक ने 'मुन्ना बदनाम' पर भाईजान के सिग्नेचर स्टेप्स करते हुए धमाकेदार डांस किया है. जिसका वीडियो भी एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता दें कि यह डांस कार्तिक ने सोनाक्षी सिन्हा द्वारा दिए गए 'मुन्ना बदनाम' चैलेंज के लिए किया है. 

कार्तिक ने इस सॉन्ग पर 'धीमे धीमे' वाले स्टेप्स भी किए.  एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुन्ना बदनाम हुआ भाई के लिए'. कार्तिक ने आगे लिखा, 'और अब चिंटू त्यागी चैलेंज करते है अपनी पत्नी और वो को'. इस वीडियो पर सोनाक्षी ने कमेंट करते हुए लिखा, 'Amaze'. एक्टर के फैंस भी इसपर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि इस वीडियो पर सलमान का रिएक्शन देखना भी बेहद दिलचस्प होगा. 

फिल्म 'दबंग 3' की बात करे तो इसे प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है. फिल्म में सलमान सोनाक्षी के अलावा अरबाज खान, साईं मांजरेकर, और किच्छा सुदीप प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है. बताते चले कि कार्तिक की फिल्म 'पति पत्नी और वो' हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर ने अभिनय किया हैं. दर्शकों ने इस फिल्म काफी पसंद भी किया है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share