सलमान खान संग 'मुझसे शादी करोगी' के सीक्वल में अक्षय कुमार करना चाहते हैं काम, कही यह बात

By  
on  

अक्षय कुमार और सलमान खान बॉलीवुड के दो ऐसे बड़े स्टार्स हैं जिनके नाम से उनकी फिल्में हिट होती हैं. बता दे कि दोनों सितारों को आखरी बार 'मुझसे शादी करोगी' में एक साथ देखा गया था, जो कि साल 2004 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. सभी को गुदगुदाने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार, सलमान खान के अलावा बतौर लीड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को देखा गया था. हालांकि दोनों सुपरस्टार के फैन उनकी इस फिल्म की सीक्वल के लिए डिमांड कर रहे हैं. इसी बीच साल 2020 में अक्षय और सलमान के बीच जबरदस्त टक्कर हमें देखने मिलने वाला है. जी हां, हम बात कर रहे हैं ईद के मौके पर रिलीज होने वाली दोनों सुपरस्टार की फिल्मों की जिसमें अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सलमान खान की 'राधे' का नाम शामिल है.

ई-टाइम्स को हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में अक्षय कुमार द्वारा सलमान की तारीफ करते हुए देखा गया. एक्टर के लिए अपनी पसंद की पुष्टि करते हुए अक्षय ने स्वीकार किया कि वह सलमान से प्यार करते हैं, और उनके लिए अक्षय के दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर है. इसके साथ ही अक्षय ने सलमान के साथ 'मुझसे शादी करोगी' के सीक्वल में सलमान के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की. अक्षय ने कहा कि यह बहुत अच्छा आइडिया है और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला को इसके बारे में जरूर प्लान करना चाहिए.

अक्षय की हाल ही रिलीज होने वाली फिल्म्स की बात करें एक्टर जल्द अपनी मल्टी स्टारर 'गुड न्यूज' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. फिल्म इस 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: E TIMES)

Recommended

Loading...
Share