क्या अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के साथ एक पूरी फिल्म में काम करने के बारे में अजय देवगन ने की पुष्टि?

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' साल 2020 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म ने अब तक सिर्फ शानदार स्टंट के लिए ही नहीं, बल्कि अजय देवगन और रणवीर सिंह की भी फिल्म में होने वाली मौजूदगी के कारण खूब सुर्खियां बटोरी हैं. ऐसे में अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'तानाजी:द अनसंग वारियर' की तैयारी कर रहे अजय ने इंटरव्यू में दोनों स्टार्स यानी रणवीर और अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करने के बारे में बात की. तो चलिए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा.

अजय कहते हैं, "हम तीनों सिक्योर एक्टर्स हैं, जिन्हे एक साथ काम करने में कोई आपत्ति नहीं है. जहां 'सिंघम' और 'सिम्बा' देसी कॉप सुपरहीरो बन गए हैं.  मुझे यकीन है कि 'सूर्यवंशी' भी हिट होगी. एक पूरी फिल्म के लिए हम तीनों को एक साथ लाना एक बहुत अच्छा विचार है. स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है, ये जरूर होगा."

आगे बात करते हुए, अजय ने कहा, सेट पर अक्षय और रणवीर के साथ काम करना शानदार था. अजय कहते हैं, "ऐसा लग रहा था कि अक्षय और मैं जहां से अलग हुए थे, वहीं से शुरू भी किया. यह पुरानी यादो को ताजा करने जैसा था. वह और मैं एक दूसरे की इज्जत करते हैं, और हमने एक-दूसरे की यात्रा को देखा है क्योंकि हमने अपने करियर की शुरुआत एक साल आगे पीछे की थी. अजय ने कहा कि रणवीर का हमारे साथ काम करना आतिशबाजी की तरह था."

रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड और करण जौहर और अक्षय द्वारा प्रोड्यूस की गयी 'सूर्यवंशी' की कहानी एंटी टेररिज्म स्क्वॉड चीफ वीर सूर्यवंशी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने अनूठे तरीके से बुराई करने वालों से निपटेगा. फिल्म अगले साल 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी.

(Source: Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share