फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक के अवतार में लीक हुआ अजय देवगन का लुक

By  
on  

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' पिछले साल मार्च में घोषित किए जाने के बाद से ही ऑडियंस के बीच चर्चा का विषय बनी रही है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग भी चल रही है. लेकिन इस बीच अजय की एयर फोर्स की ड्रेस पहने हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई है. जिसे देखकर यह माना जा रहा है कि यह फिल्म में उनके किरदार के लुक से जुड़ी हुई तस्वीर है. 

तस्वीर की बात करें तो अजय इसमें IAF पायलट की आधिकारिक वर्दी में नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय साल 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज हवाई अड्डे के प्रभारी रहे स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका निभा रहे हैं.  अजय तस्वीर में लड़ाकू विमानों के साथ एक हवाई अड्डे की पृष्ठभूमि वाली जगह में खड़े है. जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है की क्या यह यह तस्वीर फिल्म के सेट पर ली गई है. हालांकि इस तस्वीर की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का निर्देशन अभिषेक दुधैया द्वारा किया जा रहा है. फिल्म में अजय के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दग्गुबाती, एमी विर्क और प्रणिता सुभाष भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म को भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, गिन्नी खानूजा, वजीर सिंह, अभिषेक दुधैया और कुमार मंगत पाठक और अजय देवगन फिल्म्स और सेलेक्ट  मीडिया द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. यह फिल्म साल 2020 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share