शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा रैश ड्राइविंग का आरोप

By  
on  

जावेद अख्तर के जन्मदिन के ठीक दूसरे दिन उनका और शबाना आजमी का मुंबई पुणे हाईवे का एक्सीडेंट हो गया. इस दौरान जावेद अख्तर को कुछ नहीं हुआ जबकि शबाना और उनके ड्राइवर को गहरी चोट लगीं. जिसके बाद दोनों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. बता दें कि इस मामले में मिल रही नयी जानकरी के मुताबिक, शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर सड़क दुर्घटना के बाद शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. शबाना की कार एक ट्रक में जा कर घुस गयी थी. हादसे के मद्देनजर ट्रक चालक ने ड्राइवर अमलेश कमार के खिलाफ रैश ड्राइविंग की शिकायत दर्ज कराई है.

ट्रैक ड्राइवर ने कहा है, शबाना आजमी का ड्राइवर पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर रैश ड्राइविंग कर रहा था, जिसकी वजह से चलती ट्रैक उनका कार घुस गया. एक न्यूज एजेंसी ने इस बात की पुष्टि की है कि ट्रक ड्राइवर ने खलापुर में दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कराइ है.

न्यूज़ एजेंसी ने ट्वीट कर लिखा है, "ट्रक ड्राइवर द्वारा शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ एक केस दर्ज किया गया है. FIR में लिखा है, "ड्राइवर द्वारा रैश ड्राइविंग करने के कारण , पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर कार ने ट्रक को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हुआ."

कार में शबाना आजमी के साथ जावेद अख्तर यात्रा कर रहे थे. वह सुरक्षित हैं लेकिन शबाना की नाक पर चोटें आईं और  जिसके बाद एमजीएम अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. कई हस्तियों और यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शबाना के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है.

(Source: ANI)

Recommended

Loading...
Share