पहली सैलरी से ताजमहल देखने गए शाहरुख खान के साथ हुआ था कुछ ऐसा जिसे जानकर आप हो जाएंगे हैरान

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में रेमो डिसूजा के डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' में शिरकत की थी. जहां एक्टर ने नए डांसर्स के टैलेंट को खूब सराहा. इस दौरान उन्होंने अपनी कुछ पुरानी यादों को ताजा करते हुए, अपनी पहली सैलरी से जुड़े इमोशनल लेकिन मजेदार किस्से को भी शेयर किया.

शाहरुख खान आज की तारीख में दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. लेकिन यह बात शायद ही कोई जानता होगा कि एक्टर की पहली कमाई सिर्फ 50 रूपये थी. एक जाने-माने अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी पहली सैलरी से शाहरुख ताजमहल को देखने गए थे, लेकिन हाथ में बचें कम पैसों के कारण उनके साथ जो हुआ वह जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

शो पर शाहरुख ने अपनी पुरानी यादो को ताजा करते हुए कहा, "मैं अपनी पहली तनख्वाह से ताजमहल देखने गया, जो कि 50 रुपये थी. लेकिन पूरा पैसा ट्रेन की टिकट पर ही खर्च हो गया. जो बचे हुए पैसे थे उससे मैंने एक गिलास कोल्ड ड्रिंक ली. उसमें एक मक्खी गिर गई थी, लेकिन फिर भी मैं उसे पी गया और फिर मैं अपने वापसी के सफर में उल्टियां करते हुए आया." 

फिल्मों की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार आनंद एल राय की 'जीरो' में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था. जिसके बाद से उनके फैंस बेसब्री से उनकी अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share