अभिनेता अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह ने शुरू कर दी 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग 

By  
on  

बॉब बिस्वास में अभिषेक बच्चन के साथ चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिका में हैं. 24 जनवरी, 2020: रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन की बॉब बिस्वास की शूटिंग आज से शुरू हो गयी है .

फिल्म में अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग आज से कोलकाता में शुरू हो गयी है. फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट दिया अन्नपूर्णा घोष करेंगी. 

उनकी पिछली शॉर्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित 'कान फिल्म महोत्सव' के लिए चुनी गयी थी. यह फिल्म (2012) में रिलीज हुई फिल्म ‘कहानी’ एक काल्पनिक चरित्र पर आधारित है बॉब बिस्वास जो एक पोकर-कॉन्ट्रैक्ट-किलर है, जो तुरंत लोगों की कल्पनाओं पर कब्जा कर लेता है और आज तक अपनी ट्रेडमार्क लाइन 'नोमोस्कार एक मिनट' के लिए जाना जाता है. अभिषेक बच्चन जो इस  स्पिन-ऑफ फिल्म में बॉब बिस्वास के किरदार में नज़र आएंगे, उन्हें पहले कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा गया, यह एक ऐसी भूमिका है  जिसके लिए उन्हें व्यापक शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा था.

यह फिल्म इस वर्ष के अंत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है और गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित की जाएगी, यह फिल्म रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एक बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन है.

Recommended

Loading...
Share