Video: 'प्यार में थप्पड़ की कोई जगह नहीं होती', वैलेंटाइन डे पर तापसी दिया दिल को छू लेने वाला संदेश

By  
on  

फ़िल्म 'थप्पड़' के निर्माताओं ने वैलेंटाइन डे मनाने के लिए एक ऐसा वीडियो रिलीज़ किया है जो एक बार फिर आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. यह भले ही एक हल्के मिज़ाज़ का वीडियो है लेकिन दर्शकों को एहसास का एक जबरदस्त झटका दे जाएगा. 

वीडियो में तापसी पन्नू को एक दूल्हे के परिवार से मिलते हुए दिखाया गया है जहां पूरा परिवार बेहद सरलता से थप्पड़ पर बातचीत करते हुए नज़र आ रहा है और दिखाया गया है की इस तरह के व्यवहार को हमारे समाज में कितना सामान्य माना जाता है. यह वीडियो एक प्रभावशाली और बहुत जरूरी संदेश के साथ समाप्त होता है, जो स्तब्ध दर्शकों से पूछता है - क्या प्यार आपको थप्पड़ मारने का लाइसेंस देता है ?

फ़िल्म के पोस्टर पर छपी पंच लाइन 'थप्पड़- बस इतनी सी बात?' जिसने एक थप्पड़ के गंभीर प्रभाव को दर्शाते हुए देशभर में तहलका मचा दिया है से ले कर फ़िल्म के ट्रेलर तक, थप्पड सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है. हाल ही में, निर्माताओं ने दूसरा ट्रेलर जारी किया था, जिसमें दर्शकों को अपने ही कंटेंट को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है और साथ ही यह संदेश दिया गया है कि रिश्तों में दुरुपयोग और अपमान को किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. 

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'थप्पड़' में शादी के बाद पुरुषों व महिलाओं के बीच के संबंध पर गहराई से बात की गई है. इस ट्रेलर ने ख़ासकर उन महिलाओं को प्रभावित किया है जो अपने रिश्ते की कहानियों को साझा करने के लिए आगे आई है.

अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है.

 

 

Recommended

Loading...
Share