सालों पहले की गई बदतमीजी के लिए कृष्णा अभिषेक ने जॉन अब्राहम से मांगी माफ़ी, क्या माफ़ करेंगे जॉन 

By  
on  

तीन साल पहले एक फिल्म के प्रमोशन के लिए जॉन अब्राहम को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में गए थे. शो में कृष्ण ने जॉन अब्राहम का उनके करियर चॉइस और एक्टिंग स्किल को लेकर मजाक उड़ाया था. जॉन कृष्णा का मजाक बर्दाश्त नहीं कर पाए और शो के बीच में से ही उठ कर चले गए. 

एक बार फिर बात ताजा हो गई है क्यूंकि हाल ही में प्रो म्यूजिक टल्ली शो काउंटडाउन के दौरान कृष्ण ने माना कि जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने जॉन के घर पर फूलों का गुलदस्ता भिजवाया. उन्होंने मैसेज पर भी उनसे माफ़ी मांगने की कोशिश की लेकिन जॉन ने कोई रिप्लाई नहीं दिया. कृष्णा नेशनल टेलीविजन पर जॉन से माफ़ी मांगना चाहते हैं. उन्हें  उम्मीद है कि इस बार वो उनेह माफ़ कर देंगे. 

बता दें, 2016 में फाॅर्स 2 के प्रमोशन के लिए जॉन कॉमेडी शो का हिस्सा बनें.  कृष्णा ने जॉन की कुछ पुरानी फिल्मों का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया.  सेट पर हुए वाकये को बताते हुए कृष्णा ने कहा था, मै उनकी कुछ पुरानी फिल्मो पर उन्हें रोस्ट कर रहा था कि, तभी उन्होंने मुझे रोकते हुए कहा कि, ये फिल्मे उनके दिल के बेहद करीब है वह ऐसे मजाक ना बनाये. कुछ देर बाद जब मैंने जॉन को स्टेज पर मेरे और सोनाक्षी के साथ डांस करने के लिए बुलाया तो उन्होंने मना कर दिया. तब मुझे एहसास हुआ कि वह मुझसे नाराज है.

Recommended

Loading...
Share